वैशाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हत्या के 24 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी गिरफ्तार

मोहम्मद शाहनवाज अता (वैशाली) : वैशाली पुलिस ने जिले में बढ़ रहे अपराध के खिलाफ मुहिम छेड़ दी है।जिसके नतीजे में वैशाली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी समेत तीन को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। इस संबंध में वैशाली एसपी मनीष कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के मालपुर गांव निवासी शुभम कुमार झा पिता मनोज कुमार झा की बीते दिनों दोस्त के द्वारा घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दिये जाने के मामले में पातेपुर थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।वहीं पुलिस ने अभियुक्त के द्वारा हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए देशी कट्टा,खोखा भी घटनास्थल से बरामद किया है। 

गिरफ्तार अभियुक्त सन्नी कुमार उर्फ सूरज कुमार पिता सुजीत कुमार सिंह ग्राम मालपुर थाना पातेपुर का निवासी है। जिसने पुलिस के समक्ष स्वीकार करते हुए कहा कि शुभम कुमार झा की हत्या उसी ने की है। इस संबंध में पातेपुर थाना में 3/22 कांड संख्या दर्ज कर मृतक के घर वाले ने सन्नी कुमार पिता सुजीत कुमार सिंह, संदीप कुमार पिता शत्रुघ्न महतो, विकास कुमार सिंह पिता भूषण सिंह और अंशुमन कुमार पिता जितेंद्र सिंह एवं अन्य के द्वारा बीते 1 जनवरी 2023 को साजिश के तहत घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया था।जिसको लेकर पातेपुर थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। वहीं दूसरी तरफ जिले के लालगंज थाना की पुलिस ने बीते 28 दिसंबर को लूटी गई मोटरसाईकिल समेत दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त सूरज कुमार पिता दिनेश्वर महतो ग्राम घटारो टोला थाना करताहां, राजेश कुमार पिता नागेंद्र दास ग्राम घटारो टोला थाना करताहां जिला वैशाली को लालगंज थाना के थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुअनि अमरेन्द्र कुमार, पुअनि प्रवीण कुमार, पुअनि आशुतोष कुमार और पुअनि ब्रजेश कुमार एवं सशस्त्र बल के द्वारा लूटी गई मोटरसाईकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि बीते 28 दिसंबर को प्रशांत कुमार अपने काले रंग के स्प्लेंडर मोटरसाईकिल से पटना से आ रहे थे कि लालगंज थाना क्षेत्र के रौदी पोखर के पास 3 अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर मोटरसाईकिल लूट लिया था। इस को लेकर लालगंज थाना में 487/22 कांड संख्या दर्ज किया गया था। पुलिस ने मामले में कार्रवाई कर दो अभियुक्त को मोटरसाईकिल समेत गिरफ्तार कर सफलता हासिल की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Russia Ukraine War: रूस ने पूरे यूक्रेन में मिसाइलों और ड्रोनों से किए लगातार हमले, 11 लोगों की मौत